मेरठ में 307 के मुल्ज़िम को पकड़ने गई पुलिस के सामने हाई वोल्टेज ड्रामा

Share this post

 

आरोपी ने कनपटी पर पिस्टल लगाकर दी आत्महत्या की धमकी

रिपोर्ट- सरफ़राज़ अहमद

मेरठ के थाना कोतवाली क्षेत्र में आज पुलिस के सामने 307 के आरोपी ने खुद की कनपटी पर लगाया तमंचा दी और आत्महत्या की धमकी दे डाली। पुलिस उसे 307 के मुकदमे में पकड़ने गई थी । ये हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा । कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिस्टल भी कब्ज़े में ले ली।

थाना कोतवाली क्षेत्र के बनियापाड़ा में आरोपी राशिद को पकड़ने पुलिस पहुँची थी ।पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी पुलिस को देखकर राशिद ने खुद की कनपटी पर तमंचा तान लिया और पुलिस को आत्महत्या की धमकी देने । राशिद 307 के मुकदमे में वांछित था. किसी तरह पुलिस कर्मियों ने बदमाश को दबोच उससे तमंचा छीन कर गिरफ्तार कर लिया । बदमाश के खुद की कनपटी पर तमंचा ताने जाने से इलाके में हड़कंप मच गया था और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची थी।

वहां मौजूद लोगों ने पूरे घटनाक्रम की वीडियो बना ली.वीडियो में साफ दिख रहा है कि बदमाश कभी खुद की कनपटी पर तमंचा लगा रहा है तो कभी उसने पुलिसकर्मियों को तमंचा दिखाया। दोनों तरफ से लगातार बहस हो रही है । किसी तरह पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया । मौके पर काफी भीड़ भी है। आरोपी बार बार पुलिस को खुद को गोली मारने की धमकी दे रहा है। इसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर बदमाश को पकड़ लिया और उसे तमंचा और कारतूस बरामद किए गए। एसपी सिटी का कहना है कि आरोपी राशिद पर 307 का मुकदमा दर्ज है जब उसको पुलिस ने पकड़ने पहुंची तो बदमाश ने खुद की कनपटी पर तमंचा लगाकर आत्महत्या की धमकी दी ।

Nb Bharat News
Author: Nb Bharat News

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन