आजमगढ़ में भाजपा नेता की गुंडई! कलेक्ट्रेट में घुसकर मारपीट करने का अभिलेख फाड़ने का आरोप

Share this post

अमन गुप्ता, संवाददाता

आजमगढ़ महराजगंज ब्लाक में वरिष्ठ लिपिक के पद पर तैनात मनोज कुमार सिंह ने सोमवार को मंडलायुक्त से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। मंडलायुक्त के निर्देश पर कर्मचारियों ने शहर कोतवाली में तहरीर दिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मुकदमा अभी नहीं दर्ज हो सका है। वरिष्ठ लिपिक पंचायत महराजगंज मनोज कुमार सिंह की तरफ से दी गयी तहरीर के मुताबिक जिले के वरिष्ठ भाजपा नेता सोमवार को कलेक्ट्रेट भवन के कक्ष संख्या 54 में बैठे हुए थे। तभी भाजपा नेता सत्येन्द्र राय सिविल लाइन आजमगढ़ अपने लोगों के साथ कक्ष संख्या 54 में घूस गये। उनके साथ छह लोग अन्य थे।

आपको बता दे की कर्मचारी का आरोप है कि भाजपा नेता और उनके लोग सरकारी कमरे का दरवाजा बंद करके एक सरकारी टेंडर को लेकर उसे लात, घूसों से मारपीटकर घायल कर दिए। साथ ही अभिलेख आदि भी फाड़ दिए। मनोज को कारबाइन और पिस्टल दिखाते हुए धमकी दिए कि जलनिकासी, अंत्येष्ठी स्थल, पोखरा, तालाब सुंदरीकरण आदि काम मैं ही कराऊंगा। इसमें जो भी दखल देगा उससे सख्ती से निपटा जाएगा। कर्मचारी मनोज के मुताबिक जिस समय घटना घटित हुई। उस समय मौके पर प्रदीप एवं जर्नादन मौजूद रहे। वही दोनों बीच बचाव किए।

इस संबंध में शहर कोतवाल शशिमौली पांडेय का कहना है कि तहरीर मिल चुकी है। रिपोर्ट नहीं दर्ज है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। तहरीर के मुताफिक कार्रवाई की जाएगी।

Nb Bharat News
Author: Nb Bharat News

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन