आजमगढ़ डीएम से मिली शहीद संदीप निषाद की पत्नी, प्रशासन से मिला आश्वासन नहीं हुआ पूरा

Share this post

आजमगढ़ प्रयागराज में हुए पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड मामले के गवाह उमेश पाल की 24 फरवरी 2023 को हुई हत्या में दो सरकारी गनर शहीद हुए थे। इसमें एक गनर संदीप निषाद आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना के विषईपुर के रहने वाले थे। संदीप निषाद का परिवार बेहद ही गरीब परिवार था हालांकि सरकार ने 50 लाख रुपए की मदद की थी।

इस घटना के बाद सरकार और जिला प्रशासन ने शहीद के परिजनों को घर बनवाने, स्मारक बनवाने और सड़क बनाए जाने का आश्वासन दिया था। इस घटना को बीते लगभग 1 वर्ष हो चुके हैं पर अभी तक घर के लोगों को सरकार द्वारा दिए गए इन आश्वासनों का लाभ नहीं मिल पा रहा है।

जबकि इस पूरे हत्याकांड के मास्टरमाइंड रहे कुख्यात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की भी पुलिस कस्टडी में हत्या हो चुकी है। यह पूरा मामला शासन प्रशासन के मुख्य केंद्र बिंदु में था। तमाम आश्वासन आजमगढ़ के पीड़ित परिवार को दिया गया था।

यही कारण है कि शहीद संदीप निषाद की पत्नी रीमा देवी ने जिले के डीएम विशाल भारद्वाज से मिलकर आवास, सड़क और स्मारक बनाने की मांग की है। रीमा देवी का कहना है कि जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने जल्द ही इसे पूरा करने का आश्वासन दिया है।

Nb Bharat News
Author: Nb Bharat News

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन