आजमगढ़ एयरपोर्ट की तैयारी की समीक्षा करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  

Share this post

पीएम मोदी और सीएम योगी
पीएम मोदी और सीएम योगी

अमन गुप्ता, आजमगढ़

आजमगढ़ जिले के मंदुरी एयरपोर्ट की तैयारी की समीक्षा करने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज आला अधिकारियों के साथ बैठक कर निरीक्षण किया। राजकीय विमान से दोपहर 12:30 बजे एयरपोर्ट पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री की होने वाली जनसभा स्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर अधिकारियों से आवश्यक इनपुट लिए और जो भी कमियां उन्हें सही करने के भी निर्देश दिए।

10 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहीं से जिले की जनता को एयरपोर्ट की और विश्वविद्यालय की सौगात देने आ रहे हैं। ऐसे में जिले की जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बड़ी उम्मीदें हैं। इस अवसर पर आजमगढ़ से प्रदेश के चार अन्य एयरपोर्ट मुरादाबाद अलीगढ़ चित्रकूट और श्रावस्ती को एयरपोर्ट की सौगात मिलेगी जबकि देश के चार अन्य टर्मिनल्स का भी शुभारंभ किया जाएगा। इन चारों टर्मिनल्स में से ग्वालियर पुणे जबलपुर और कोल्हापुर के टर्मिनल शामिल हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आजमगढ़ जिले में एयरपोर्ट और विश्वविद्यालय के बहाने जनसभा कर पूर्वांचल को साधने की कोशिश करेंगे।

इससे पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आजमगढ़ जिले के दौरे पर तीन बार आ चुके हैं। वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव से पूर्व चुनावी जनसभा करने आए थे। इसके साथ ही 2018 में एयरपोर्ट की सौगात देने आए थे। जबकि 2019 के लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ और लालगंज के लोकसभा प्रत्याशियों के पक्ष में संयुक्त चुनावी जनसभा को संबोधित किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आजमगढ़ जिले में आज चौथी जनसभा है।

Nb Bharat News
Author: Nb Bharat News

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन